अत्यावश्यक: भारत में महिलाओं पर लंगड़ा हमले के लिए प्रभावी तरीका

January 15, 2014
पिछले एक वर्ष के दौरान भारत में हुआ है कि हाल ही में हमले, और महिलाओं पर हमले के सभी अनुसंधान करने के लिए थे , हैं, संकलित की जाएगी कि घटनाओं की सूची पकने लंबी होगी .

उसमें बल दिया सम्मान का भी एक न्यूनतम राशि है कि कई संस्कृतियों में, महिलाओं पर हमले तुच्छ है .

दुनिया इकाई भूमि क्षेत्र के प्रति बहुत से लोग भारत के कई क्षेत्रों में उच्च जनसंख्या घनत्व रहे हैं जानता है , और कुछ लोगों को मनुष्य के रूप में , अभी भी नहीं मिलता वर्णित जहां गौरव की पुरानी सांस्कृतिक एम्बेडेड होश , और विभिन्न शैक्षिक स्तर, वहाँ रहे हैं अंतरराष्ट्रीय निंदा की संभावना है, इस युग में 1300 से अधिक वर्षों के पैगंबर मुहम्मद , Sayeedina , पैगंबर इसा के आगमन के बाद से अनुमानित 2,014 साल की तीर्थ यात्रा के बाद , प्रकार का , यीशु के रूप में भी जाना जाता है, यद्यपि यह , क्या गलत है आदि , गलत है संक्षेप में कार्रवाई और उनके हालात के पिछले तीन या चार वर्षों में हमले की ओर इशारा करते , आसन्न माना जा सकता है , और हमला करते हैं कि उन की तुच्छ कार्रवाई, बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है .

कुछ का उल्लेख करने के लिए, पूर्व स्कूल की आयु के बच्चे , मासूम पर हमला हुआ था . संयुक्त राज्य अमेरिका से गणमान्य व्यक्तियों संदर्भ बस पर हमला समूहीकरण उम्र बिसवां दशा में होने जा रही एक युवा महिला पर हुए हमले के बाद भारत की यात्रा की है . यूरोप से महिला वर्ष के पिछले कुछ अधिक शिकार के विषय , घटना की तो आगामी स्तुति , होने लगते हैं. अब खबर में , महिलाओं पर अन्य हमलों के बीच , एक डेनिश महिला पिछले कुछ दिनों के भीतर , नई दिल्ली , राजधानी शहर में हमला किया. यह सबसे हाल ही घटना नई दिल्ली में पहाड़गंज में या आस - पास हुआ है की सूचना दी .

दुनिया मौज पर निर्भर करता है , से खड़ा करने के लिए है - ? - कुछ दृश्य में , एक के लिए 5000 साल से अधिक है, जब तक मानव इतिहास खुद के रूप में के बारे में ही अस्तित्व में है जो एक देश है , जो और सम्मान दुनिया का सबसे पुराना ज्ञात देशों में से एक , विशेष रूप से कूटनीति के क्षेत्र में नंबर खातिर , . यह तो 2012 के दिसंबर , एक राजनयिक ने हाल ही में न्यूयॉर्क में कुछ विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ा है कि क्या होता है . दिग्दर्शन हाल के पहाड़गंज क्षेत्र घटना के एक ही स्थान में अमेरिकी दूतावास , नारेबाजी की कुछ है कि ब्याज की कुछ संघर्ष होने के रूप में प्रिंसिपलों हमलों की संख्या का सवाल है कि पिछले कुछ वर्षों में पर चला गया है कि ध्यान में रखते हुए . ब्याज की एक पूर्ण संघर्ष वास्तव में सच है , एक और बात है . दूतावास में नारेबाजी उद्देश्य पर पहुंचने के लिए एक 100 % अनुरूप है या नहीं, एक और बात है . पैगंबर महिलाओं के प्रति दया की परंपराओं को बढ़ावा दिया है, जब ' मासूमियत ' फिल्म के बाद पैगंबर की गरिमा पर उल्लंघन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन , ऊपर लाया जाता है , और उसकी खुद की बेटियों में से एक को मार डाला गया था, वह मानव इतिहास में सबसे सम्मानित लोगों में से एक , वह परपीड़क बदला से खुद को रोक दिया. भारत में महिलाओं पर होने वाली है कि हमलों , पैगंबर के उदाहरण के लिए इसके विपरीत में किया गया है . इस बीच , अभी की जा रही बस एक और न्याय की ओर इशारा करते insofar के संतुलन , सभी तरह के आसपास , न्यूयॉर्क घटना हुई जब अलग से .

गलत तरीके से ' ग्रीन लाइट ' मानसिकता के ओवरहाल

चिंता की , नैतिकता विचार करने के लिए उनकी क्षमता में कम भाग्यशाली युवा पुरुषों की 'हरी प्रकाश ' मानसिकता है . 'हरी प्रकाश ' मानसिकता हमला , थोड़ी सी भी हो सकता है जो संकेतों को उन्हें दिया जा रहा है एक ' ठीक है ' संकेत है कि उचित अनुपात विचारों से बाहर की बात है . जिसका अर्थ यह एक ' शांत ' होने के लिए प्रकट हो सकता है ' फैशनेबल ' , इन पुरुष व्यक्ति खुद को , कि गतिविधि में खुद को शामिल करने के लिए गतिविधि, उन ईमानदार करने के लिए , इन गतिविधियों पर नीचे देखा जाता है. वास्तविक घटनाओं पर आधारित, एक परिदृश्य, हाल ही में महिलाओं के एक नंबर की खबरें जल्दी तीसवां दशक के रूप में युवा के रूप में थे , जिनमें से कुछ इस तरह के एक बच्चे की ' विफलता ' के रूप में विभिन्न कारणों से , के लिए जिंदा जला दिया गया है रहे हैं . यह माना जाता है कि भारत में दिग्दर्शन युवा पुरुषों के लिए व्यवहार का एक मॉडल है . वे शादी कर रहे थे जब पैगंबर मुहम्मद की पहली पत्नी , उम्र चालीस , आस थी कि खबरें हैं जब यह कैसे प्राचार्य खड़े हो सकता है ? क्या इश्माएल और इसहाक का जन्म, और पैगंबर इब्राहिम के बच्चों के बारे में , उन बच्चों के जन्म पर माताओं उम्र क्या थी? इन सवालों का जवाब है, अगर कोई है नियमितता के साथ हाल ही में भारत में चल रहा है जो हमले, हमलों , और हत्या , के लिए , सबसे आगे , औचित्य का मूल्यांकन करने के लिए लाने के लिए है .
 

पाकिस्तान भूकंप बड़ी मुसीबत और 300 से अधिक मरे और अपर्याप्त चिकित्सा उपचार

September 27, 2013
कुछ दिन पहले पाकिस्तान मारा कि भूकंप, क्षेत्र में तनाव से और अधिक जटिल बना दिया गया है.
क्षेत्र में रॉकेट दागे किया गया है करने के लिए सूचित किया गया है.
इस लेख में गिनना और नाम के लिए भी कई तरह के...

Continue reading...
 

Make a free website with Yola